मैं औसत से नीचे दर्जे का गायक हूं: अनुपम खेर

ट्विटर पर शनिवार को एक वीडियो साझा करते हुए अनुपम ने लिखा कि कुछ जगहों की खूबसूरती आपको असाधारण चीजें करने के लिए प्रेरित करती है।

  |   Updated On : December 03, 2017 08:09 AM
अनुपम खेर (फाईल फोटो)

अनुपम खेर (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

स्टेज शो 'मेरा वो मतलब नहीं था' के मंचन के सिलसिले में फिलहाल यहां मौजूद अभिनेता अनुपम खेर का मानना है कि वह औसत से भी निचले दर्जे के गायक हैं।

शहर में घूमने के दौरान अनुपम एक पार्क में गए और वहां खुद को अकेला देखकर उन्होंने लोकप्रिय गीत 'कुछ ना कहो' गाना शुरू कर दिया।

ट्विटर पर शनिवार को एक वीडियो साझा करते हुए अनुपम ने लिखा कि कुछ जगहों की खूबसूरती आपको असाधारण चीजें करने के लिए प्रेरित करती है।

मैं औसत से भी नीचे दर्जे का गायक हूं, लेकिन इस जगह ने मेरे अंदर के गायक को उभारा। मेरे पसंदीदा गानों में से एक आपके लिए यह रहा।

नाटक में अनुपम के साथ राकेश बेदी और नीना गुप्ता भी हैं।

और पढ़ें: #NewSong 'बिग बॉस 11 के घर में रिलीज हुआ 'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'दिल दियां गल्लां'

बता दें एफटीआईआई चेयरमैन अनुपम खेर ने राष्ट्रगान को लेकर हाल ही में बयान दिया था। उन्होंने सवाल किया कि अगर लोग रेस्टोरेंट में इंतजार कर सकते हैं, सिनेमाघरों की लंबी लाइन में खड़े हो सकते हैं तो फिर हॉल के अंदर महज 52 सेकंड तक राष्ट्रगान के लिए क्यों नहीं खड़े हो सकते हैं?

अनुपम खेर पुणे में दिवंगत बीजेपी नेता प्रमोद महाजन मेमोरियल अवॉर्ड लेने पहुंचे थे। उनके अलावा तीन तलाक मामले में मूल याचिकाकर्ता शायरा बानो को भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

और पढ़ें: अक्षय कुमार, नीरज पांडे 26 जनवरी को होंगे आमने-सामने

First Published: Sunday, December 03, 2017 07:52 AM

RELATED TAG: Anupam Kher,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो