logo-image

Yo Yo Honey Singh के इस सांग के पूरे हुए 5 साल, Social Media पर शेयर किया ये पोस्ट

अपने गाने को याद करते हुए हनी सिंह ने कहा कि लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चनजी के साथ अभी तक का मेरा सबसे बड़ा सांग-पार्टी विथ भूतनाथ को 5 साल हो गए हैं, पर यह अभी भी कल की तरह लगता है.

Updated on: 23 Mar 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह (Music Sensation - Yo Yo Honey Singh) के गीत 'पार्टी विद भूतनाथ' ने पांच साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में संगीतकार ने सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी मीठी यादें साझा की हैं. यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स में से एक “Party with the BhoothNath” के 5 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन फिर भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है.

यह भी पढ़ें: फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर जावेद अख्तर ने किया बड़ा खुलासा

यो यो का यह गाना खास तौर से 'भूतनाथ 2' फिल्म के लिए शूट किया गया था, जिसमें हनी सिंह और अमिताभ बच्चन (Honey Singh और Amitabh Bachchan) साथ-साथ थिरकते नजर आए थे.


अपने गाने को याद करते हुए हनी सिंह ने कहा कि लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चनजी के साथ अभी तक का मेरा सबसे बड़ा सांग-पार्टी विथ भूतनाथ को 5 साल हो गए हैं, पर यह अभी भी कल की तरह लगता है. मैं म्यूजिकल भाई भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने मुझे एक बढ़िया मौका दिया. इस अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिला.

पार्टी एंथम किंग के रूप में पहचान बनने वाले संगीतकार Yo Yo Honey Singh रैपर से गायक बने और अब उन्होंने अल्बम से फिल्मों तक का सफर तय किया है.