logo-image

HOLI 2017: होली पर इन बॉलीवुड गानों के स्टाइल में थिरकने को हो जाएं तैयार

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का होली का गाना 'खेलन क्यूं न जाएं तो होली रे रसिया' इन दिनों लोगों की जुबां पर है।

Updated on: 11 Mar 2017, 10:42 PM

नई दिल्ली:

होली पर बॉलीवुड में कई दशकों से फिल्में बनती आ रही हैं और इनके गाने भी हर वर्ग की जुबां पर चढ़कर बोलते हैं। सोमवार को चारों तरफ होली का जश्न होगा। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, बॉलीवुड के होली पर फिल्माए गए कुछ शानदार गाने, जिन्हें हर कोई सुनना पसंद करता है।

1. 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का होली का गाना 'खेलन क्यूं न जाएं तो होली रे रसिया' इन दिनों लोगों की जुबां पर है। फिल्म में इस गाने को आलिया और वरुण पर बेहद ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है।

2.व्हाइट सूट्स और साड़ियों के बीच 'Jolly LLB 2' में हुमा कुरैशी का लॉन्ग स्कर्ट और कुर्ती वाला लुक काफी पसंद किया गया। होली पर यह गाना लोगों के बीच काफी धूम मचाने जा रहा है।

3. 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म का गाना 'बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी' में दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की जोड़ी कमाल की लग रही थी। होली पर इस गाने पर कॉलेज गर्ल से लेकर हर लड़की दीपिको के होली के लुक से इंस्पायर हुईं।

4. 'मोहब्बतें' फिल्म का होली सॉन्ग ट्रेडिशनल के साथ साथ नए लोगों को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

5. 'बाग़बान' फिल्म का होली का गाना, जो हेमा मालिनी और सदी के महानायक के ऊपर फिल्माया गया है। उसे भी लोग होली के मौके पर सुनना काफी पसंद करते हैं।

6. 'वक्त' फिल्म का होली का गाना, जो कि प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के उपर फिल्माया गया है, वह भी हर ​होली पर अपनी धूम मचाने को तैयार रहता है।

7. 'सिलसिला' फिल्म का गाना 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' को शायद ही कोई भूल पाए। इस गाने ने कई दशकों बाद भी अपनी पहचान को जस का तस बरकरार रखा हुआ है।