logo-image

दीपिका को छोड़ रणवीर सिंह ने थाम लिया हिना खान का हाथ, जानें क्या है वजह

रणवीर सिंह ने पिछले महीने ही बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग सात फेरे लिए. उनकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Updated on: 16 Dec 2018, 06:25 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह ने पिछले महीने ही बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग सात फेरे लिए. उनकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच रणवीर ने एक ऐसा काम कर दिया है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. दरअसल, उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन में एक टीवी एक्ट्रेस का हाथ थाम लिया है, जिसके बाद इंटरनेट पर रणवीर की ही चर्चा हो रही है.

क्यों थामा टीवी एक्ट्रेस का हाथ?

ये टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से मशहूर हुईं हिना खान हैं. दरअसल, यह पूरा वाक्या एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जहां स्टेज पर हिना खान को सम्मानित किया गया. उन्हें रणवीर सिंह और सारा अली खान ने अवॉर्ड दिया.

ये भी पढ़ें: ...जब ईशा बनीं दुल्हन तो भर आईं मुकेश और नीता की आंखें, लता मंगेशकर ने दिया ये खास संदेश

अवॉर्ड लेने और स्पीच देने के बाद जब हिना स्टेज से उतरने लगीं तो अपनी लंबी ड्रेस की वजह से उन्हें चलने में दिक्कत होने लगी. फिर क्या था, जैसे ही रणवीर ने यह देखा वह तुरंत हिना के पास पहुंचे और उनका हाथ थाम लिया.

हिना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन पलों को शेयर करते हुए इसे खूबसूरत मोमेंट बताया है.

वहीं, रणवीर के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि, 'उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वो वाकई एक जेंटलमैन हैं'.

बता दें कि हिना इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का रोल निभा रही हैं. इसके साथ ही वह डेब्यू फिल्म 'लाइंस' की शूटिंग में भी बिजी हैं.

वहीं, रणवीर सिंह की बात करें तो वह को-एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ अपकमिंग मूवी 'सिंबा' का प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.