logo-image

वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर छाई रानी मुखर्जी की 'हिचकी', तीन दिन में कमाये 15.35 करोड़

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। तीन दिन में फिल्म 15.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

Updated on: 26 Mar 2018, 04:37 PM

मुंबई:

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। तीन दिन में फिल्म 15.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। संवेदनशील और समाज को संदेश देने इस फिल्म ने रविवार को जबरदस्त उछाल के साथ 6.70 करोड़ रुपये की कमाई की।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस पर 'हिचकी' के आंकड़ों को शेयर किया। आदर्श ने ट्वीट किया, ' 'हिचकी' को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रेसपॉन्स दिया है। हर दिन के साथ फिल्म बढ़ रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 3.30 करोड़, शनिवार को 5.35 करोड़ औऱ रविवार को 6.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 961 स्क्रीन पर रिलीज इस फिल्म ने तीन दिनों में 15.35 करोड़ रुपये कमा लिए है।'

हिचकी में रानी मुखर्जी स्कूल टीचर 'नैना माथुर' के किरदार में है। रानी का किरदार अमेरिकन मोटिवेशनल स्पीकर और टीचर ब्रैड कोहेन से प्रेरित है। वह भी टॉरेट सिंड्रोम की वजह से कई परेशानियां झेलकर टीचर बने थे।

बता दें कि 4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली रानी मुखर्जी आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था।

इसे भी पढ़ें: हिचकी मूवी रिव्यू: रानी मुखर्जी की एक्टिंग छू लेगी दिल