logo-image

हेमा मालिनी के जन्मदिन पर रिलीज होगी उनकी बायोग्राफी, प्रधानमंत्री मोदी ने लिखी है प्रस्तावना

एक्टेस और संसद हेमा मालिनी की बायोग्राफी का नाम 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' है। उनकी किताब की प्रस्तावना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी है।

Updated on: 15 Oct 2017, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा की जिंदगी पर किताब लिखी जा चुकी है। अब इस कड़ी में नाम जुड़ने जा रहा है मशहूर एक्टेस और बीजेपी संसद हेमा मालिनी का।

हेमा की बायोग्राफी का नाम 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' है। इस किताब को लिखा है फेमस मैगजीन के एडिटर राम कमल मुखर्जी ने। और इसे हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। हेमा की ये किताब 16 अक्टूबर यानि उनके 69वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज की जाएगी।

अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर ड्रीम गर्ल काफी उत्साहित है। हेमा के खुश होने की एक और वजह है, उनकी किताब की प्रस्तावना। क्यूंकि ये प्रस्तावना किसी और ने नहीं बल्कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी है।

इस मौके पर हेमा ने कहा कि वह बेहद सम्मानित महसूस कर रहीं है। हेमा ने शनिवार को ट्वीट किया, 'मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रस्तावना लिखी है।'

किताब के लेखक राज कमल मुखर्जी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हेमाजी के लिए अपनी भावनाओं के बारे में हमारे प्रधानमंत्री ने किताब में बहुत संक्षेप में लिखा है। यह एक लेखक के रूप में मेरे लिए और हेमा जी के लिए भी बहुत गर्व की बात है कि शायद पहली बार किसी पदस्थ प्रधानमंत्री ने एक बॉलीवुड कलाकार पर आधारित किताब के लिए प्रस्तावना लिखी है।'

हेमा मालिनी के रूस में भी हैं दीवाने, देखना चाहते हैं 'सीता और गीता 2'

फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पुरे कर चुकी अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मे दी हैं। हेमा ने 1968 में 'सपनो के सौदागर' से अपने करियर की शरुआत की थी, उसके बाद उन्होंने सीता और गीता, शोले, ड्रीमगर्ल, सत्ते पे सत्ता और किनारा जैसी फिल्मो में अपनी अदाएगी की छाप छोड़ी।

फिल्मो में अपार सफलता हासिल करने के बाद हेमा मालिनी की राजनीतिक पारी साल 1999 में शुरू हुई जब उन्होंने पहली बार भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करना शुरू किया। अब वह मथुरा से सांसद हैं।

'ब्रह्मास्त्र' होगी करण जौहर की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म