Haseena parkar Trailer: श्रद्धा कपूर पहली बार निगेटिव रोल में आएंगी नजर, पढ़ें ट्रेलर का ​रिव्यू

पहली बार फिल्म में श्रद्धा कपूर और रियल लाइफ ब्रदर सिद्धार्थ के साथ ऑनस्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

  |   Updated On : July 18, 2017 07:23 PM
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (फाईल फोटो)

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज हो गया है। ट्रेलर में श्रद्धा अपनी अन्य फिल्मों की रोमांटिक इमेज से काफी अलग नजर आ रही हैं।

वो ​कहते हैं ना कि ट्रेलर फिल्म की आधी कहानी बयां कर देता है, यह सौ फीसदी सच है, क्योंकि 'हसीना पारकर' के ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि न्यूज चैनल और अखबारों की सुर्खियां बनने वाली अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की जिदंगी इससे काफी इतर है।

पहली बार फिल्म में श्रद्धा कपूर अपने रियल लाइफ ब्रदर सिद्धार्थ के साथ ऑनस्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

अपूर्व लखिया निर्देशित फिल्म के ट्रेलर में हसीना उर्फ श्रद्धा बहन, बेटी, बीबी और मां का किरदार बखूबी ढ़ग से निभाते हुए नजर आ रही हैं। ट्रेलर में हसीना की जिंदगी के बारे में दिखाया गया है कि किस तरह उसे अपने ही भाई के चलते कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसमें हसीना को भाई की करतूतों के चलते बार बार कोर्ट में पेश होते हुए दिखाया गया है।

और पढ़ें: कृति सेनन-आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर जारी

इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने अपना वजन बढ़ाने के साथ ही अपने लुक में काफी बदलाव किया है। इसमें वह पान चबाती हुई दिखाई दे रही हैं और उनके वजनदार डायलॉग्स उनके करैक्टर में जान डाल देते हैं। पहली बार फिल्म में श्रद्धा कपूर निगेटिव रोल नेगेटिव रोल और 4 बच्चों की मां का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

अपने रोमांटिक और चुलबुले किरदारों के लिए फेमस श्रद्धा अब अलग तरह के किरदारों को तरजीह देने में जुट गई हैं। बता दें इसके बाद श्रद्धा सानिया नेहवाल की बायोपिक में बैडमिंटन प्लेयर का किरदार निभाएंगी।

रिलीज से कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें श्रद्धा डार्क लुक में अपने पूरे ​परिवार के साथ नजर आ रही थीं। इसमें श्रद्धा एक काले रंग की ड्रेस पहने हुए आलीशान सोफा पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा सिद्धार्थ कपूर और अंकुर भाटिया अहम भूमिका निभाएंगे। नाहिद खान के प्रोडक्शन में स्विज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर और कई पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं।

B'daySpl: सुरों के सरताज सुखविंदर सिंह के जन्मदिन पर सुने ये 5 दमदार गाने

First Published: Tuesday, July 18, 2017 04:30 PM

RELATED TAG: Haseena Parkar, Shraddha Kapoor, Siddharth Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो