Happy Birthday Rishi Kapoor: अपने इन Tweets के चलते बवाल मचा चुके हैं ऋषि कपूर

अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का बेबाक अंदाज़ किसी से छुपा नहीं है।

  |   Updated On : September 04, 2018 04:54 PM
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (IANS)

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (IANS)

मुंबई:  

अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का बेबाक अंदाज़ किसी से छुपा नहीं है। विवादों की पटरी पर सफर करने वाले ऋषि कपूर अक्सर अपने बेबाकी के कारण विवादों में घिर जाते है या ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते है। इसके बावजूद अभिनेता बिना डरे अपनी बात सामने रखते आये है और सिलसिला जारी है। विवादों की पिच पर 65 साल की उम्र पर नॉट आउट होने वाले ऋषि कपूर के ऐसे बयान है जिनके कारण उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

एक फैन ने रणबीर कपूर की 'संजू' को लेकर बोला तो ऋषि कपूर नागवार गुजरा। उन्होंने फैन पर गालियों की बौछार करने के बाद खूब खरी-खोटी सुनाई। और फैन को डायरेक्ट मैसेज कर अप्पतिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। रजत नाम के फैन ने चैट के स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किये।

सोनम कपूर की शादी में भी ऋषि कपूर विवादों में घिर गए थे। सोनम की शादी में सलमान ने अभिनेता से अच्छे से मुलाकात नहीं की तो उन्होंने इस बात का गुस्सा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान पर निकाल दिया। ऋषि कपूर के बर्ताव से नाराज़ खान परिवार से उनकी पत्नी नीतू कपूर ने माफ़ी मांगी थी।

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर ऋषि कपूर ने टीवी चैनल्स की खबर लेते हुए सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला। लगातार कॉल आने के बाद ऋषि कपूर ने मीडिया को लताड़ लगाई थी। इससे पहले श्रीदेवी के निधन के बाद पार्थिव शरीर इस्तेमाल करने पर ऋषि कपूर भड़क गए थे।


अपनी आंखों से सभी को दीवाना देने बना देने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को लेकर ऋषि कपूर ने वक ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर पर PoK पर विवादित बयान देने के लिए बिहार में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी में उनपर नफरत, घृणा, धार्मिक विद्वेष फैलाने तथा राष्ट्रीय एकता को खण्डित करने के आरोप लगाए गए थे।

सामाजि‍क मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखने वाले ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक न्यूड बच्चे की फोटो शेयर की जिसके बाद भड़के यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ऋषि कपूर के खि‍लाफ मुंबई पुलिस कमिशनर और मुंबई साइबर सेल को शि‍कायत पत्र लिखा था।

ऋषि कपूर अपनी इंडस्ट्री पर भी निशाना साध चुके हैं। रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स आॅफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई जिसके बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने फिल्म के कमजोर पड़ने पर कई सवाल खड़े कर दिये थ यहां तक कि उन्होंने फिल्म की असफलता का कारण अनुराग बासु को ही बता दिया।

ऋषि कपूर पर बीफ खाने को लेकर भी काफी विरोध झेल चुके हैं। दरअसल एक साल पहले उन्होंने एक कार्यक्रम में यह बयान दिया था कि हां उन्होंने बीफ खाया है। उनके इस बयान पर बजरंग दल के सदस्यों ने उनके खिलाफ नारे लगाए थे।

First Published: Monday, September 03, 2018 11:56 PM

RELATED TAG: Rishi Kapoor, Contrversial Tweets,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो