B’Day Special : क्‍यों टो रिंग वाली फोटो किया टैग, क्‍या फैंस को निराश करने वाली हैं अनुष्‍का शेट्टी

फिल्‍म ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री अनुष्‍का शेट्टी का आज जन्‍मदिन है. उनके फैंस अपने-अपने अंदाज में उनका जन्‍मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस बीच पिछले हफ्ते अनुष्‍का शेट्टी ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था. फोटो में एक बेल पत्ती को बाएं पैरों की उंगलियों के बीच दिखाया गया है.

News State Bureau  |   Updated On : November 07, 2018 10:03 AM
आज अनुष्‍का शेट्टी का जन्‍मदिन है.

आज अनुष्‍का शेट्टी का जन्‍मदिन है.

नई दिल्ली:  

फिल्‍म ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री अनुष्‍का शेट्टी का आज जन्‍मदिन है. उनके फैंस अपने-अपने अंदाज में उनका जन्‍मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस बीच पिछले हफ्ते अनुष्‍का शेट्टी ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था. फोटो में एक बेल पत्ती को बाएं पैरों की उंगलियों के बीच दिखाया गया है. यह टो रिंग जैसी लग रही थी. चूंकि अनुष्‍का शर्मा कर्नाटक से हैं और वहां मान्‍यता है कि टो रिंग को वहीं लड़की पहनती है, जिसकी शादी होने वाली होती है. हालांकि, अनुष्का अब तक शादी की बातों को अफवाह करार देती रही हैं. उनका मानना है कि यह फोटो नॉर्वे में नेचुरल ट्रीटमेंट के दौरान लिया गया था. काफी दिनों तक बाहुबली के अभिनेता प्रभास के साथ उनकी शादी की चर्चाएं चल रही थीं, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को सिर्फ दोस्‍त करार दिया है. पिछले साल ही खबर आई थी कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

View this post on Instagram

No caption required 😍

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on Oct 27, 2018 at 4:41am PDT

बाहुबली की सक्सेस के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी की खबरें मीडिया में छा गईं. एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने जोर पकड़ा. अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में नागार्जुन और आयशा टाकिया ने भी काम किया था. इसी वर्ष इन्होंने दूसरी फिल्म 'महा नंदी' में भी अभिनय किया. इसमें उनके साथ श्रीहरी और सुमंत थे.

फिल्म 'बाहुबली' में प्रभास और अनुष्‍का शेट्टी की जोड़ी को काफी सराहा गया. बाहुबली 2 में भी दोनों ने साथ काम किया. इससे पहले भी दोनों के रिलेशनशिप की काफी खबरें आई थीं, लेकिन हर बार प्रभास और अनुष्का ने इनको गलत ही बताया. प्रभास ने अनुष्का के साथ लिंक अप की खबरों पर एक इंटरव्यू में कहा कि मैं और अनुष्का पिछले 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं और बहुत अच्छे दोस्त हैं.

अनुष्का के फैंस न सिर्फ एक्टिंग बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. अनुष्का की गिनती उन सेलेब्स में की जाती है, जो अपने लुक के लिहाज से खुद को बदल देते हैं और उसी किरदार में ढल जाते हैं. 2015 में साउथ के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी की फिल्म 'साइज जीरो' आई थी, जिसके लिए अनुष्का ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था.

इस फिल्म में अनुष्का ने स्वीटी नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जिसमें वह काफी मोटी लग रही थी. फिल्म में उनके साथ एक्टर आर्य, प्रकाश राज, सोनल चौहान और उर्वशी मुख्य भूमिका में थे.

First Published: Wednesday, November 07, 2018 09:55 AM

RELATED TAG: Instagram, Bahubali, Bahubali The Conclusion, Happy Birthday Anushka Shetty, Toe Ring Picture,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो