logo-image

'हनुमान द दमदार' में अपनी आवाज देंगे सलमान खान, 19 मई को रिलीज होगी एनिमेशन फिल्म

हनुमान जयंती के खास मौके पर सलमान खान ने 'हनुमान द दमदार' का मोशन पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

Updated on: 11 Apr 2017, 11:59 AM

नई दिल्ली:

11 अप्रैल को हनुमान जयंती मनाई जा रही है। इस मौके पर एनिमेटेड फिल्म 'हनुमान द दमदार' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। इस फिल्म में खास बात यह है कि 'बजरंगी भाईजान' यानी सलमान खान ने हनुमान के कैरेक्टर को आवाज दी है। यह फिल्म 19 मई 2017 को रिलीज हो रही है।

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में हनुमान भक्त पवन का किरदार निभाया था। हनुमान जयंती के खास मौके पर सलमान ने 'हनुमान द दमदार' का मोशन पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह समर होगा बड़ा दमदार, देखो मोशन पोस्टर ऑफ 'हनुमान द दमदार'...आज हनुमान जयंती के दिन'

'हनुमान द दमदार' फिल्म की कहानी रुचि नारायण ने लिखी है। इसके पहले रुचि 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म की कहानी लिख चुकी हैं और 'कल' मूवी को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्च पर छलका सलमान खान का दर्द

क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में हनुमान जी की कहानी दिखाई गई है। इसमें हनुमान के भगवान राम से मुलाकात के पहले की कहानी बताई जाएगी। रुचि ने बताया कि हनुमान जयंती पर फिल्म का पोस्टर रिलीज हो रहा है। उम्मीद है कि वह अपना आशीर्वाद देंगे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार रहेगी।

ये भी पढ़ें: किम शर्मा ने पति से अलग होकर 'दिवालिया' होने की खबर को बताया बकवास

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में बिजी हैं। 'टाइगर जिंदा है' फिल्म से पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापस आ रही है। अली अब्‍बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं, 'ट्यूबलाइट' मूवी अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है और 23 जून को रिलीज होगी। इसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

यहां देखें फिल्म का मोशन पोस्टर:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)