गुरु रंधावा ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर टॉप सिंगर्स को पछाड़ा

गुरु रंधावा को यूट्यूब के सभी आधिकारिक चैनलों पर तीन करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं और इसके साथ ही वे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज वाले भारतीय सिंगर बन गए हैं।

  |   Updated On : August 29, 2018 08:58 PM
गायक गुरु रंधावा (IANS)

गायक गुरु रंधावा (IANS)

मुंबई:  

'टी-सीरीज' के गायक गुरु रंधावा को यूट्यूब के सभी आधिकारिक चैनलों पर तीन करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं और इसके साथ ही वे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज वाले भारतीय सिंगर बन गए हैं। गुरु रंधावा ने एक बयान जारी कर फैंस का आभार जताया है।  गुरु 'सुइट सुइट', 'हाई रेटेड गबरू', 'लाहौर' और 'बन जा तू मेरी रानी' जैसे साॅन्ग्स के लिए जाने जाते हैं। गुरु ने में कहा, 'मैं सभी लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करता हूं। मुझे लगता है कि भारतीय इतिहास में पहली बार किसी गायक ने तीन करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया है। मैं बहुत सम्मानित और विश्व भर में मेरे संगीत का समर्थन करने वाले श्रोताओं का आभारी महसूस कर रहा हूं।'

गुरु की सफलता में 'टी-सीरीज' के चेयरमैन और  मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'इंडिपेंडेंट म्यूजिक' का चलन दोबारा से टी-सीरीज ने ही शुरू किया है।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े स्टार, KBC में मेज़बानी के लिए किया इंवाइट

उन्होंने सबसे पहले गुरु को 2015 में 'पटोला' गीत के लिए अनुबंधित किया था। गुरु के साथ अपनी जोड़ी पर भूषण कुमार ने कहा, 'यह गर्व की बात है कि आपकी कंपनी की एक प्रतिभा ऐसी ऊंचाइयों पर पहुंचती है। गुरु की सफलता से 'इंडिपेंडेंट म्यूजिक' और नई प्रतिभाओं का सहयोग करने में मेरा विश्वास फिर से जाग गया है।' गुरु के इंस्टाग्राम पर भी 50 लाख फॉलोवर हैं।

First Published: Wednesday, August 29, 2018 08:47 PM

RELATED TAG: Guru Randhawa, Guru Randhawa Top Songs,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो