logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Gully Boy: इंटरनेट पर छाए हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के ये Funny Memes

सोशल मीडिया पर 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. रणवीर और आलिया की धांसू एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. पहली बार दोनों कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

Updated on: 12 Jan 2019, 01:22 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी 'गली ब्वॉय' रिलीज से पहले ही चर्चा में है. लोगों को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर रणवीर और आलिया के ऊपर बने फनी मीम्स की बौछार-सी आ गई है.

इस फिल्म में रणवीर ने खुद रैप किया है, जिससे सभी इंप्रेस हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है. खबरों की मानें तो फिल्म में कुल 18 गानें हैं.

ये भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने बदला Cheat India फिल्म का नाम तो ऐसा रहा इमरान हाशमी का Reaction

सोशल मीडिया पर 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. रणवीर और आलिया की धांसू एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. पहली बार दोनों कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

इंटरनेट पर फिल्म के मीम्स वायरल हो रहे हैं. 'गली ब्वॉय' के डायलॉग्स और पोस्टर पर बने ये मीम्स बहुत फनी हैं.

दीपिका पादुकोण से शादी के बाद यह रणवीर की दूसरी फिल्म है. बॉक्स ऑफिस पर 'सिंबा' का जादू अभी तक बरकरार है. यह फिल्म बहुत जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. इसमें सारा अली खान भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' अब होगी और लंबी, क्या फिर बदलेगी रिलीज डेट?

'गली ब्वॉय' पर बने फनी मीम्स: