logo-image

तब्बू की खूबसूरती पर अक्षय कुमार ने पूछा सवाल तो मिला ये जवाब

तब्बू 'गोलमाल अगेन' में नजर आने वाली है। 45 साल की एक्ट्रेस ने खुद की खूबसूरती की का राज शादी न करना बताया है।

Updated on: 14 Oct 2017, 05:58 PM

नई दिल्ली:

दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म 'गोलमाल अगेन' में अजय देवगन और बाकी स्टार्स के साथ इस बार तब्बू भी नजर आएंगी। अपनी फिल्म के प्रोमशन के सिलसिले में तब्बू स्टार प्लस के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में पहुंची थी।

इस कॉमेडी शो में सुपरजज की भूमिका में है अक्षय कुमार। अक्षय ने जब तब्बू से पूछा, 'मैं आपको काफी समय से जनता हूं, क्या आप बता सकती हैं कि आज भी आप खूबसूरत और शानदार कैसे बनी हुई हैं? इसका राज क्या है?'

इस पर तब्बू ने कहा, 'ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैंने शादी नहीं की।' एक्ट्रेस तब्बू 45 साल की हो गयी हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

तब्बू जहां भी जाती है सलमान खान की तरह शादी का सवाल भी उनका पीछा नहीं छोड़ता। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब तब्बू से दोबारा यह प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा- हर कोई सलमान खान और मेरी शादी को लेकर चिंतित है। सभी मुझसे यह सवाल पूछते हैं। यह सवाल मुझसे इतनी बार पूछा गया है कि मैं तंग आ चुकी हूं। अब कुछ नए और अलग सवाल पूछिए।

तब्बू ने स्क्रिप्ट पढ़े बिना साइन की 'गोलमाल अगेन'

बता दें कि तब्बू ने हाल ही में मजाक में कहा था कि यदि वाकई मेरी शादी की चिंता है तो अजय देवगन को इसके लिए कहिए। क्योंकि मैंने अजय को कहा था कि मेरे लिए अच्छा सा लड़का ढूंढे ताकि मेरी शादी हो सके।

तब्बू ने किया खुलासा- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी

गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' को लेकर तब्बू काफी उत्साहित है। इस फिल्म में वह एक जादू टोना करने वाली की भूमिका में होंगी। रोहित शेटट्टी निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी है।

'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टक्कर पर क्या बोले आमिर खान और अजय देवगन