स्तनपान कराने की तस्वीर पर केरल HC के फैसले से खुश हैं गिलू जोसेफ

मलयालम पत्रिका 'गृहलक्ष्मी' के फरवरी अंक के कवर पेज पर स्तनपान कराती मॉडल गिलू जोसेफ केरल हाई कोर्ट के फैसले से खुश हैं।

  |   Updated On : June 24, 2018 05:09 PM

नई दिल्ली :  

मलयालम पत्रिका 'गृहलक्ष्मी' के फरवरी अंक के कवर पेज पर स्तनपान कराती मॉडल गिलू जोसेफ केरल हाई कोर्ट के फैसले से खुश हैं।

जोसेफ ने कहा, ' मैं फैसले से बेहद खुश हूं क्योंकि हम एक ऐसे समाज में जी रहे हैं जहां कला को हमेशा सही नजरिये से नहीं देखा जाता। व्यक्तिगत तौर पर मैं एक शरीर से ज्यादा हूं।'

बता दें कि स्तनपान कराती मॉडल की तस्वीर छापने के लिए केरल हाईकोर्ट में एक वकील विनोद मैथ्यू ने अश्लीलता का आरोप लगाते हुए पत्रिका और मॉडल के खिलाफ याचिका दायर की थी।

हालांकि हाई कोर्ट ने इस मामले में 21 जून को फैसला सुनाते हुए कहा था कि कवर पेज पर छपी स्तनपान कराती फोटों में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिस पर आपत्ति जताई जाए। कोर्ट ने कहा कि अश्लीलता देखने वालों की आंखों में होती है।

गौरतलब है कि 2018 परवरी में 'गृहलक्ष्मी' पत्रिका के मलयालम अंक के कवर पर अविवाहित मॉडल गिलु जोसेफ की बच्चे को स्तनपान कराती एक तस्वीर लगी थी। जिस पर राज्य और सोशल मीडिया में विवाद हो गया था। हालांकि पत्रिका का उद्देश्य सार्वजनिक स्थानों पर भी स्तनपान कराने को जनता के बीच सामान्य बनाना था।

इसे भी पढ़ें: UPPCS Mains की रद्द हुई परीक्षा की तारीख का हुआ ऐलान, 7 जुलाई को होगा हिंदी और निबंध का पेपर

First Published: Sunday, June 24, 2018 04:47 PM

RELATED TAG: Grihalaxmi Magazine, Cover Page, Gilu Joseph,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो