logo-image

#Zero की रिलीज के बाद बेटे अबराम के साथ कुछ इस तरह क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड सेलेब्स 25 दिसंबर से पहले ही फेस्टिव मूड में आ चुके हैं। इस लिस्ट में किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी जुड़ गया है। वह बेटे अबराम (Abram Khan) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट (Christmas Celebration) कर रहे हैं।

Updated on: 23 Dec 2018, 08:24 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सेलेब्स 25 दिसंबर से पहले ही फेस्टिव मूड में आ चुके हैं. इस लिस्ट में किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी जुड़ गया है. वह बेटे अबराम (Abram Khan) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट (Christmas Celebration) कर रहे हैं. शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

शाहरुख और अबराम की यह तस्वीर उनके बंगले 'मन्नत' की है. इसमें दोनों लाइट्स के बीच खड़े होकर पोज दे रहे हैं. गौरी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'मैरी क्रिसमस...'

ये भी पढ़ें: 'बुक क्लब में बेटे के साथ काम करने' को लेकर उत्साहित हैं सोनाली बेंद्रे, शेयर की ये खास PHOTO

View this post on Instagram

Merry Christmas ❤

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि शाहरुख के लिए क्रिसमस और न्यू ईयर इसलिए भी खास है, क्योंकि उनकी फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हुई है. इस मूवी में उन्होंने बौने का किरदार निभाया है. वहीं, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.

फिल्म की ओपनिंग की बात करें तो 'जीरो' ने पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपये कमाए, जबकि दूसरे दिन 18 करोड़ 22 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ.

हालांकि, फिल्म क्रिटिक्स ने 'जीरो' को कुछ खास रेटिंग नहीं दी है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में शाहरुख का जादू बरकरार रहेगा या नहीं!