BREAKING NEWS
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »
  • कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया- Read More »

'आफत' बनकर आने वाली हैं गौहर खान, जानिए क्या है पूरा मामला

IANS  |   Updated On : February 13, 2019 12:15 PM

नई दिल्ली:  

मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान का कहना है कि वह अपने फैसले खुद लेती हैं और दूसरों की वजह से इन्हें नहीं बदलती. उनका मानना है कि किसी को भी अपने फैसलों पर अफसोस नहीं करना चाहिए. गौहर ने कहा, "मेरे फैसले हमेशा से मेरे रहे हैं, चाहे बात मेरा करियर की हो या व्यक्तिगत मामले. समाज का इन फैसलों पर अपनी राय कायम करना सामान्य है, लेकिन इसने मुझे कभी उस राह से पीछे हटने के लिए बाध्य नहीं किया, जिस पर मैं हूं. यही आज की हर लड़की को करना चाहिए."

बतौर मॉडल उन्होंने मनीष मल्होत्रा समेत कई डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक किया. उन्होंने 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'इशकजादे' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में अपना अभिनय कौशल भी दिखाया है.

गौहर ने मंगलवार को लखनऊ में एमएक्स ओरिजनल सीरीज 'आफत' का ट्रेलर लॉन्च किया. यह श्रृंखला पांच लड़कियों पर आधारित है. उन्होंने कहा, "आपकी गलतियां या सफलता आपकी अपनी है और इसे लेकर आपको अफसोस करने की जरूरत नहीं है और 'आफत' खूबसूरती से यही संदेश देती है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं."

इसमें चित्राशी रावत, पुष्य शक्ति, निकिता दत्ता, अंशुल चौहान, नीलम सिविया, सिद्धार्थ भारद्वाज और सीमा पाहवा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 20 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगा.

First Published: Wednesday, February 13, 2019 12:10 PM

RELATED TAG: Gauhar Khan, Rocket Singh Salesman Of The Year, Ishaqzaade, Begum Jaan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो