logo-image

लोगों को पसंद आ रही है तापसी पन्नु की Game Over, जानिए अब तक की कमाई

अश्विन ने इस फिल्म के सहारे मेंटल ट्रॉमा जैसे संवेदनशील मुद्दे को भी छूने की कोशिश की है.

Updated on: 18 Jun 2019, 05:10 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज हुई तापसी पन्नु की फिल्म गेम ओवर ने अब तक कुल 6. 09 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अश्विन सरवनन के डायरेक्शन में बनी फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज हुई. गेम ओवर ने अपने पहले दिन 97 लाख, दूसरे दिन 1.94 करोड़, तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 2.04 करोड़ कमाए. वहीं फिल्म ने अपने चौथे दिन फिल्म ने 1.14 करोड़ कमाए.

गेम ओवर ने हिंदी में 2.48 करोड़, तमिल में 1.90 करोड़ और तेलुगू में 1.71 करोड़ अपने खाते में जमा किया है.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो तापसी पन्नु (सपना) अपनी हाउस मेड कलाअम्मा (विनोदिनी) के साथ अकेली रहती हैं. सपना एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं. जिस वजह से अतीत में उनके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उन्हें जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं.

ये भी पढ़ें: 15 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी ' लक्ष्य', ऋतिक ने किया Emotional Tweet

कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उन्होंने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है. ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं.

इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. अब इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी. हालांकि आगे हर सीन को देखते हुए आपसी सांसे जरूर थम जाएगी. अश्विन ने इस फिल्म के सहारे मेंटल ट्रॉमा जैसे संवेदनशील मुद्दे को भी छूने की कोशिश की है.