logo-image

'फुकरे रिटर्न्स' का गाना 'ओ मेरी मेहबूबा' रिलीज, भोली पंजाबन का दिखा बिंदास लुक

2013 में आई सुपरहिट फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के मजेदार पोस्टर के बाद फिल्म का जबरदस्त गाना 'ओ मेरी मेहबूबा..' रिलीज हुआ है।

Updated on: 15 Nov 2017, 03:08 PM

नई दिल्ली:

'फुकरे' का 'फुकरे रिटर्न्स' सीक्वल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। 2013 में आई सुपरहिट फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के मजेदार पोस्टर के बाद फिल्म का जबरदस्त गाना 'ओ मेरी मेहबूबा..' रिलीज हुआ है

फिल्म 'धर्मवीर' में धर्मेंद्र और जीनत अमान जहां एक साथ थिरकते हुए नजर आये वहीं इस गाने को नए अंदाज में पेश किया गया है इस गाने में चारों फुकरे बिंदास डांस करते हुए नजर आ रहे है

इस पार्टी सॉन्ग को और दमदार बनाने के लिए रैपर बादशाह और नेहा कक्कर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है 'फुकरे' का यह सीक्वल एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। 

'फुकरे रिटर्न्स' के पोस्टर में चारों एक्टर और भोली पंजाबन का अलग और मजेदार अंदाज देखने को मिला

और पढ़ें: राजस्थान के बाद बेंगलुरु में 'पद्मावती' को बैन करने की मांग, करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन

'फुकरे रिटर्न्स' 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह चार दोस्तों की कहानी है, जो कुछ बड़ा करने के चक्कर में कुछ गड़बड़ कर जाते हैं। पोस्टर को देखकर ही आपको समझ में आ जाएगा कि यह मूवी आपको गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने निर्देशित किया है और फिल्म फरहान और रितेश की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' पहले 8 दिसंबर को रिलीज होनी थी।