logo-image

FTII चेयरमैन अनुपम खेर ने छात्रों से की मुलाकात, ली पहली एक्टिंग क्लास

बॉलीवुड अभिनेता और FTII चेयरमैन अनुपम खेर ने संस्था का दौरा किया. संस्था के कई छात्रों ने अनुपम खेर को पत्र लिख कई मुद्दों के बारे में लिखा था।

Updated on: 16 Oct 2017, 05:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और FTII चेयरमैन अनुपम खेर ने संस्था का दौरा किया संस्था के कई छात्रों ने अनुपम खेर को पत्र लिख कई मुद्दों के बारे में लिखा था। मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने छात्रों से मुलाकात की और कई मुद्दों पर बातचीत की।

अनुपम खेर ने छात्रों के साथ पहली एक्टिंग क्लास भी ली अनुपम खेर ने कैंपस विजिट ट्विटर पर लाइव किया वीडियो में उन्होंने कहा, 'मैं उस संस्थान में जा रहा हूं जहां मैंने 1978 में पढ़ाई की थी, जो कि मैरे लिए एक्टर बनने की नींव थी।'

उन्होंने कहा, 'मैं कैंपस मैं छात्र की तरह जाना चाहता हूं अपने फिल्मी करियर के बारे में बताने के साथ उन्होंने संस्था की तारीफ भी की।'

और पढ़ें: जन्मदिन विशेष: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को जब निर्माता-निर्देशक ने कह दिया था तुममे स्टार वाली बात नहीं

बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर पुणे स्थित फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के नये चेयरमैन बन गए हैं। एएनआई की खबर के मुताबिक, अनुपम खेर को गजेंद्र चौहान की जगह एफटीआईआई का चेयरमैन बनाया गया है। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अनुपम को इस पद के लिए नियुक्त किया है।

दरअसल, गजेंद्र चौहान को 2015 में एफटीआईआई का चेयरमैन नियुक्त किया गया था, जिसके बाद वहां के छात्रों ने काफी विरोध प्रदर्शन किया था। हालांकि, तब बीजेपी सरकार ने कोई बदलाव करने से इनकार कर दिया था।

एफटीआईआई के चेयरमैन का कार्यकाल सामान्य तौर पर तीन साल का होता है।

और पढ़ें: आमिर खान ने की विराट कोहली की तारीफ, स्टेज पर साथ में लगाए ठुमके