logo-image

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, यूपी में जल्द दर्ज होगा मुकदमा

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और उनसे जुड़ी दो अन्य इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के खिलाप यूपी के मुरादाबाद में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

Updated on: 20 Feb 2019, 12:40 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस और उनसे जुड़ी दो अन्य इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के खिलाप यूपी के मुरादाबाद में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

बताया जा रहा है कि शिवपुरी में रहने वाले इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा अपनी कंपनी चलाते हैं. उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, एक इवेंट कंपनी के संचालक अभिषेक सिन्हा और उनकी पत्नी स्वाति सिन्हा व एक अन्य कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर बयान देकर निशाने पर आए एक्टर जावेद जाफरी की सफाई, बोले- अलग-अलग राय वाले राष्ट्रविरोधी...

प्रमोद की मानें तो 30 सितंबर को दिल्ली के एक ऑडिटोरियम में एक इवेंट का आयोजन हुआ था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा शिरकत करने वाली थीं. इसके लिए उन्हें 28 लाख 17 हजार रुपये फीस के तौर पर दिए गए, जबकि अन्य दो कंपनियों के कमीशन को मिलाकर करीब 37 लाख रुपये ऑनलाइन पेमेंट किया गया था.

प्रमोद का आरोप है कि फीस देने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा इवेंट में नहीं पहुंचीं. प्रमोद का कहना है कि इस धोखाधड़ी के चलते उन्होंने पिछले हफ्ते सुसाइड तक करने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: 5 दिन में ही 100 करोड़ के करीब पहुंची #GullyBoy, रणवीर-आलिया की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स

फिलहाल प्रमोद ने मीडिया को बताया है कि 1-2 दिन के अंदर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी जाएगी.