FLASHBACK: जब तैमूर के डैड को मॉम करीना कपूर ने कहा था अंकल

आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि जब सैफ ने अमृता से शादी की थी, तो उस समय करीना की उम्र महज दस साल थी। लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और कुछ सालों के बाद 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया।

  |   Updated On : December 22, 2017 12:00 AM
करीना कपूर खान और सैफ अली खान (फाईल फोटो)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान (फाईल फोटो)

ख़ास बातें
  •  1991 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से लव मैरिज कर सभी को चौंका दिया। इनकी शादी में करीना भी मेहमान बनकर पहुंची थीं
  •   उस दौरान करीना ने सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, 'मुबारक हो सैफ अंकल'। तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था, 'थैंक्यू बेटा'

नई दिल्ली:  

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ तैमूर के चाहने वालों ने 20 दिसंबर को छोटे नवाब का पहला जन्मदिन मनाया। इस दौरान सोशल मीडिया पर पूरे पटौदी खानदान की तस्वीरें वायरल हुईं। लेकिन क्या आप जानते हैं तैमूर की मॉम ने उनके डैड को अंकल कह दिया था। 

दरअसल, साल 1991 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से लव मैरिज कर सभी को चौंका दिया। इनकी शादी में करीना भी मेहमान बनकर पहुंची थीं। उस दौरान करीना ने सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, 'मुबारक हो सैफ अंकल'। तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था, 'थैंक्यू बेटा'।

आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि जब सैफ ने अमृता से शादी की थी, तो उस समय करीना की उम्र महज दस साल थी। लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और कुछ सालों के बाद साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया।

गौरतलब है कि 2005 में दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि अमृता मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार करती थी। वह हमेशा मुझे ताने और गालियां देती थी। मैंने उससे काफी दिनों तक झेला, लेकिन जब बात बर्दाश्त से आगे निकल गई तो मैंने उसे तलाक दे दिया। इसके बाद सैफ अकेले हो गए।

और पढ़ें: 1 साल के हुए तैमूर अली खान, सैफ-करीना के बेटे की ये तस्वीरें देखी हैं?

कुछ समय बाद करीना और सैफ 'टशन' फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। उस समय बेबो ने एक इंटरव्यू मेंकहा कि शूटिंग के दौरान एक बार सैफ स्विमिंग पूल के बाहर बिना शर्ट के धूप सेंक रहे थे।

तभी मेरा दिल उन पर आ गया। मैं अपने आप को रोक नहीं पाई और अपने दोस्तों से कहा, ओ माइ गॉड, सैफ कितने हॉट हैं। उस समय करीना का भी शाहिद कपूर से ब्रेकअप हो चुका था।

करीना ने बताया कि लगभग दो महीने डेटिंग के बाद एक दिन सैफ ने कहा, देखो, मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं जो प्रतिदिन तुम्हें घर छोड़ने जाऊं। इसलिए वह एक दिन बबीता कपूर से मिलने घर पहुंच गए और उनसे कहा, मैं करीना को दिल से अपना मान चुका हूं और पूरा जीवन इसके साथ गुजारना चाहता हूं।

इस पर मां कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद 16 अक्टूबर, 2012 को बेबो ने सैफ के साथ निकाह कर लिया।

और पढ़ें: तैमूर की बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो आई सामने, दादी और नानी के साथ नजर आये छोटे पटौदी

First Published: Thursday, December 21, 2017 11:49 PM

RELATED TAG: Kareena Kapoor, Taimur, Saif Ali Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो