#FirstLook: 'जबरिया जोड़ी' में जबरदस्त लग रही है परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी

'हंसी तो फंसी' (2014) फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे।

  |   Updated On : August 20, 2018 01:48 PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

मुंबई:  

'हंसी तो फंसी' (2014) फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे। दोनों ने एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बन रही मूवी 'जबरिया जोड़ी' को साइन किया है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। बता दें कि पहले इस मूवी का नाम 'शॉटगन शादी' रखा गया था। इसमें बिहार राज्य में जारी कुप्रथा 'पकड़वा विवाह' को दिखाया जाएगा।

परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है। इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ और परिणीति दूल्हों को पकड़ने का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका-निक की सगाई में पहुंचीं अनुष्का शर्मा! इंटरनेट पर ट्रोल्स ने एक्ट्रेस का ऐसा कर दिया हाल

खबरों की मानें तो बिहार में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां लड़कों का अपहरण कर उनकी जबरदस्ती शादी कराई जाती है। कुछ दिनों पहले ऐसी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई थी कि इस मुद्दे पर भी फिल्म बननी चाहिए।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल की शिक्षा व्यवस्था की बड़ी लापरवाही आई सामने, असली 'मिल्खा सिंह' की जगह किताब में लगा दी फरहान की तस्वीर

बता दें कि इसके पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा 'हंसी तो फंसी' फिल्म में नजर आए थे। दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी। 

First Published: Monday, August 20, 2018 10:07 AM

RELATED TAG: Parineeti Chopra, Sidharth Malhotra, Jabariya Jodi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो