'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया : विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि 'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया है, बल्कि उद्योग के उस हिस्से पर रोशनी डाली गई है, जो चीजों को सनसनीखेज बनाता है।

  |   Updated On : August 27, 2018 06:31 AM
अभिनेता विक्की कौशल (फाइल फोटो)

अभिनेता विक्की कौशल (फाइल फोटो)

मुंबई :  

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि 'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया है, बल्कि उद्योग के उस हिस्से पर रोशनी डाली गई है, जो चीजों को सनसनीखेज बनाता है। फिल्म के निर्माताओं पर लीपापोती, मीडिया पर प्रहार और गुणगान करने का आरोप है। लेकिन विक्की का कहना है कि फिल्म पूरे मीडिया समुदाय को गलत नहीं ठहराती है।

विक्की ने कहा, 'अगर हम करीब से फिल्म देखेंगे, तो यह नहीं कह सकते कि पूरे मीडिया ने रिपोर्टिग में सारा काम गलत किया है। हमने यह कहा है कि मीडिया का एक खंड वास्तविकता, समाचार और तथ्यों को सनसनीखेज बनाता है और उससे कैसे किसी की निजी जिंदगी में अफवाह पैदा होती है, फिल्म में यह दिखाया गया है।'

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा, 'हमने कभी नहीं कहा कि पूरा मीडिया समुदाय ही गलत है।'

विक्की ने कहा, 'कुछ मीडिया संस्थान हेडलाइन प्रश्नचिन्ह के साथ रखते हैं और वह इससे आरोपों पर बिना जवाबदेही लिए बच निकलते हैं। चलिए, थोड़ा सा विश्लेषण कीजिए..एक आम पाठक प्रश्नचिन्ह को याद नहीं रखता, वह सिर्फ आरोपों को याद रखता है और यही चीज दो लोगों के बीच समीकरणों को खरोंच पहुंचाती है।'

ये भी पढ़ें: रक्षा बंधन 2018 : जानें बॉलीवुड में किन भाई-बहनों के बीच है गहरा रिश्ता

अभिनेता को लगता है कि कोई भी इस तथ्य को नहीं नकार सकता कि मीडिया ही नहीं प्रत्येक फील्ड में एक खंड ऐसा होता है जो गलत चीजों में संलिप्त होता है।

First Published: Sunday, August 26, 2018 09:23 AM

RELATED TAG: Sanju, Vicky Kaushal, Sanjay Dutt, Ranbir Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो