logo-image

पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह बनेगा ये अभिनेता, सामने आया लुक

ओमंग कुमार ने इससे पहले सरबजीत और बॉक्सर मैरी कॉम की भी बायोपिक बनाई है.

Updated on: 13 Feb 2019, 11:53 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली बायोपिक का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभाने वाले हैं. एक के बाद एक करके फिल्म के स्टारकास्ट के नामों से पर्दा उठाया जा रहा है. अब फिल्म के एक और मुख्य किरदार के नाम से पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म में अमित शाह का किरदार मनीष जोशी निभाएंगे.

बता दें कि ओमंग कुमार ने इससे पहले सरबजीत और बॉक्सर मैरी कॉम की भी बायोपिक बनाई है. यह दोनों ही फिल्में लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा था. पीएम मोदी पर बनी बायोपिक को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.