logo-image

क्या 'ऐ दिल है मुश्किल' से जमकर काटे गए फवाद खान की सीन?

विवादों के घेरे में घिरी रही करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' दर्शकों के सामने आ गयी है। ए

Updated on: 28 Oct 2016, 04:29 PM

नई दिल्ली:

विवादों के घेरे में घिरी रही करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' दर्शकों के सामने आ गयी है। एमएनएस की धमकी के बाद फिल्म को रिलीज करने के लिए करण जौहर हर वो मुमकिन कोशिश की जो संभव थी। फिल्म के बैन को लेकर एमएनएस की धमकी के बाद करन ने फिल्म में कई बदलाव किए हैं।  

फिल्म की स्टारकास्ट में फवाद को 'स्पेशल गेस्ट' के रूप में पेश किया गया है। जो पहले फिल्म के लीड स्टारकास्ट में शामिल थे। फिल्म को देख कर ऐसा लगता है कि फिल्म में अनुष्का और फवाद की लव स्टोरी के ऐंगल को जानबूझ कर खत्म किया गया है।

यह भी पढ़ें- Ae Dil Hai Mushkil Review: दिल जीत ले गये रणबीर-अनुष्का..पर 20 मिनट के रोल में गजब ढ़ा गयीं ऐश्वर्या

गल्फ न्यूज के अनुसार 'फिल्म में 'स्पेशल गेस्ट' के तौर पर पेश किए जा रहे फवाद खान के रोल को 'स्पेशल' बनाने के लिए कोई प्रमुखता नहीं दी गई है। ऐसा लगता है कि अली(फवाद) और एलीजा (अनुष्का शर्मा) की लव स्टोरी को अनऔपचारिक तरीके से खत्म कर दिया जाता है। आप यह सोचने को मजबूर हो जायेंगे कि फिल्म में उनके और एलीजा के इस ट्रैक को अचानक क्यों खत्म कर दिया जाता है।'

दिलचस्प बात यह है कि करण ने फवाद को उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म का हिस्सा बनाया था, लेकिन अब वही 'ऐ दिल है मुश्किल' से दरकिनार कर दिए गये हैं।