logo-image

रितिक-कंगना विवाद पर फरहान अख्तर ने लिखा फेसबुक पोस्ट कहा- मीडिया से खुश नहीं

जानेमाने फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर ने रितिक रोशन-कंगना रनौत के बीच जारी विवाद पर पहली बार फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी राय रखी।

Updated on: 09 Oct 2017, 11:31 AM

नई दिल्ली:

जानेमाने फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर ने रितिक रोशन-कंगना रनौत के बीच जारी विवाद पर पहली बार फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी राय रखी। उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम लिए बगैर कहा कि लैंगिक आधार पर भेदभाव भी नहीं करना चाहिए और मीडिया को पहले ही किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए।

इस पूरे मामले में कौन सही है और कौन गलत इस पर उन्होंने लिखा, 'यह फैसला करने का हक मुझे नहीं है कि कौन सही है या कौन गलत है मेरा मानना है कि इस हालात पर टिप्पणी करना जरूरी है।

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं इससे सहमत हूं कि हमारे समाज में अक्सर महिला ही नाइंसाफी और अत्याचार का शिकार होती है. यह डरावना है, लेकिन सच है कि बलात्कार के कुछ मामलों में समाज का एक हिस्सा पीड़िता को ही जिम्मेदार ठहराता है। मैंने इसे हमेशा अस्वीकार्य पाया है। कंगना और रितिक विवाद को लेकर मीडिया ने जिस तरह से चीजों को पेश किया उससे मैं खुश नहीं हूं।'

आपको बता दे फरहान ने फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में बतौर अभिनेता और ‘लक्ष्य’ में बतौर निर्देशक रितिक के साथ काम किया है। दोनों अच्छे दोस्त भी है।