logo-image

VIDEO: 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर रिलीज, जानें फरहान अख्तर कैसे पहुंचे जेल

फिल्म में फरहान के अलावा भोजपुरी अभिनेता व बीजेपी के सदस्य रवि किशन भी हैं। वहीं ट्रेलर में गायक व बीजेपी दिल्ली सांसद मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं।

Updated on: 27 Jul 2017, 07:59 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता फरहान अख्तर आगामी की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर 'भाग मिल्खा भाग' के अभिनेता फिल्म में किशन मोहन गिरोत्रा की भूमिका निभा रहे हैं।

यह फिल्म लखनऊ सेंट्रल जेल की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें फरहान एक कैदी की भूमिका में हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनना चाहता है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

फिल्म में फरहान के अलावा भोजपुरी अभिनेता व बीजेपी के सदस्य रवि किशन भी हैं। वहीं ट्रेलर में दिल्ली बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष व गायक मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं।

'लखनऊ सेंट्रल' में मुरादाबाद का साधारण व्यक्ति किशन मोहन गिरोत्रा एक बड़ी हस्ती बनना चाहता है, लेकिन उसे एक हाई प्रोफाइल हत्या के आरोप में लखनऊ सेंट्रल जेल भेज दिया जाता है।

बता दें फरहान ने हाल ही में ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी थी। फरहान ने ट्विटर पर लिखा, 'ये हैं किशन मोहन गिरोत्रा। जेल में इसे 1821 बुलाते हैं। लखनऊ सेंट्रल 'फस्टलुक' 15 सितंबर, 2017।'

और पढ़ें: संजय दत्त नहीं, बल्कि अपने से 18 साल बड़े इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी दीक्षित

फिल्म में फरहान पांच सालों में तो सरकार बदल जाती है, फिर ये तो जेल जैसे शानदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, जो उनके जानदार अभिनय में और जान दे रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी हैं, जिसका निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स ने किया है। यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: पहलाज निहलानी बोले- पद छोड़ने के लिए कहा जाएगा तो छोड़ दूंगा