logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आयोध्या विवाद: फराह खान का आडवाणी पर तंज, कहा- भारत को बांटने की दिशा में आग लगाई

उन्होंने अयोध्या-बाबरी विवाद को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को निशाना बनाया है।

Updated on: 06 Dec 2017, 07:42 PM

नई दिल्ली:

अयोध्या में राम जन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद को आज 25 साल हो गए हैं। सुप्रीम कोर्ट में बाबरी मस्जिद विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद से इस मामले में अब तक आपने राजनीतिक दलों को अपना-अपना पक्ष रखते हुए तो देखा ही होगा।

लेकिन इस बार इस मसले पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

उन्होंने अयोध्या-बाबरी विवाद को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को निशाना बनाया है।

उन्होंने अपने ट्विटर लिखा, 'लालकृष्ण आडवाणी, एक ऐसे शख्स, जिन्होंने अयोध्या में अपनी यात्रा के दौरान भारत को बांटने की दिशा में आग लगा दी थी, उसके बाद बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया। जिसने भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा था।

लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो सका और वह एक बूढ़ा आदमी है जो कि अब टूटे हुए सपनों के साथ रहना पड़ रहा है। जब आप अच्छे कर्म नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता, जब आप अच्छे कर्म नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता।'

और पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का कोहली अगले हफ्ते इटली में सात लेंगे फेरे!