logo-image

फन्ने खां, मुल्क और कारवां ने किया निराश, बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

3 अगस्त को रिलीज हुई फन्ने खां, मुल्क और कारवां दर्शकों को सिनेमा घरों में खींचने में असफल रही।

Updated on: 05 Aug 2018, 01:08 PM

मुंबई:

अगस्त के पहले शुक्रवार को ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर, ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और इरफान खान जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों की रिलीज हुई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया।

3 अगस्त को रिलीज हुई फन्ने खां, मुल्क और कारवां दर्शकों को सिनेमा घरों में खींचने में असफल रही। कारवां को अगर छोड़ दिया जाए तो मुल्क और फन्ने खां के अच्छे प्रमोशन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों ने इस साल की सबसे खराब ओपनिंग की है। फिल्म के पहले दिन तीन फिल्मों ने मिलाकर भी 5 करोड़ रुपये की कमाई नहीं की।

ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव की 35 करोड़ के बजट में बनी फिल्म फन्ने खां ने पहले दिन 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की। यह फिल्म एक बाप-बेटी की कहानी है। जो अपनी बेटी को सिंगिग की दुनिया में बड़ा स्टार बनाना चाहता है मगर उसका मोटापा इसके बीच में आ जाता है।

वहीं ऋषि कपूर, तापसी पन्नू के कोर्टरूम ड्रामा ने मात्र 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म के ट्रेलर को जितना दर्शको का ध्यान खींचा था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वैसा प्रदर्शन नहीं किया।

इरफान खान की फिल्म कारवां ने फिर भी बेहतर प्रदर्शन किया है। ना के बराबर प्रमोशन होने के बाद भी इस फिल्म में 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। मिथिला पालकर और दुलकर सलमान की यह फिल्म रोड जॉनर पर आधारित है। जो अब तक की बॉलीवुड में नहीं देखने को मिलता है।

इसे भी पढ़ें: कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे का ये लुक कर देगा आपको दंग