logo-image

तापसी पन्नू को 'सबसे बदसूरत अभिनेत्री' बताने वाले फैन को मिला करारा जवाब

यूजर को शायद अंदाजा नहीं था कि एक्टिंग के साथ साथ तापसी हाजिरजवाबी में भी माहिर है।

Updated on: 28 Jul 2018, 03:09 PM

मुंबई:

'पिंक' फिल्म से ख़ुद को सशक्त अभिनेत्री के तौर पर स्थापित करने वाली तापसी पन्नू उन अभिनेत्रियों में से है जिन्हें ट्रोलर्स को करारा जवाब देना बखूबी आता है। और यह बात उन्होंने एक बार फिर से साबित की है।

दरअसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने तापसी पन्नू को ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने लिखा, 'तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे बुरी दिखने वाली अभिनेत्री है। उम्मीद करता हूं, मुझे दोबारा ना देखना पड़े। 2-3 फिल्मों के बाद यह बॉलीवुड से बाहर हो जाएंगी।'

यूजर को शायद अंदाजा नहीं था कि तापसी एक्टिंग के साथ साथ हाजिर जवाबी में भी माहिर है। तापसी ने जबाव देते हुए लिखा, 'लेकिन 3 तो हो गई...मुल्क, मनमर्जिया और उसके बाद बदला और माफ करना मैं दो और फिल्में भी साइन कर चुकी हूं। थोड़ा तो और झेलना पड़ेगा।'

बता दें कि हाल ही में आई तापसी की फिल्म 'सूरमा' ने दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी है। यह फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह का बायोपिक है। फिल्म कमाई के मामले में भले बहुत अच्छी ना रही हो, लेकिन दर्शको और क्रिटिक्स से अभिनय को लेकर बहुत तारीफ बटोरी है। 

फिलहाल तापसी अभिषेक बच्चन और विकी कौशल के साथ फिल्म 'मनमर्जिया' में भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसके अलावा वह ऋषि कपूर के साथ 'मुल्क' में भी नजर आएंगी, जो एक कोर्ट रूम ड्रामा है।

इसे भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने शेयर किया 'मनमर्जिया' का नया पोस्टर