logo-image

Birthday Special: ईशा देओल ने 10 साल तक नहीं की थी भरत से बात, शादी के लिए ऐसे करना पड़ा प्रपोज

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल 2 नंवबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2004 से 2011 तक उन्होंने सिर्फ 23 फिल्में की।

Updated on: 02 Nov 2018, 09:36 AM

मुंबई:

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल 2 नंवबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2004 से 2011 तक उन्होंने सिर्फ 23 फिल्में की। कुछ हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप। एक्टिंग में अपनी धाक नहीं जमा पाने पर साल 2012 में उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहा और भरत तख्तानी से लव मैरिज कर ली। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम राध्या है।

खबरों की मानें तो जब भरत 13 साल के थे, तभी ईशा को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे, लेकिन कॉम्पिटीशन में उनकी मुलाकात होती थी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सपना चौधरी का डांस देखने के लिए घरवालों ने खरीदा टिकट, फिर देखें क्या हुआ

View this post on Instagram

With our little “bome”(doll in Tamil ) 🤗🌈 @bharattakhtani3 #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

एक इंटरव्यू में ईशा ने जिक्र किया था कि एक बार भरत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया था। फिर उन्होंने भरत से बातचीत करना बंद कर दिया। हालांकि, भरत का ईशा के प्रति प्यार कम नहीं हुआ। 10 साल तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं करने के बाद इनकी मुलाकात मशहूर निगारा फॉल्स पर हुई।

उस वक्त भरत ने ईशा से पूछा कि वह उनका हाथ पकड़ सकते हैं? तो ईशा ने हां कर दी। घरवालों को पूरी बात बताने के बाद सभी शादी के लिए मान गए।

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख के 'विलेन' से 'किंग ऑफ रोमांस' बनने तक का सफर