logo-image

5 साल तक जंग लड़ने के बाद इमरान हाशमी के बेटे ने दी कैंसर को मात, एक्टर ने शेयर की ये खास फोटो

फरवरी 2010 में जन्मे अयान के कैंसर का पता साल 2014 की शुरुआत में चला था. वह इमरान और उनकी पत्नी परवीन शाहानी की संतान हैं.

Updated on: 14 Jan 2019, 03:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के आठ साल के बेटे अयान (Ayaan Hashmi) ने कैंसर (Cancer) से जंग जीत ली है. पांच साल तक चले इलाज के बाद अब उन्हें पूरी तरह कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया है. अभिनेता ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ यह खबर शेयर की.

इमरान ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अयान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज, इलाज के पांच साल के बाद अयान को कैंसर मुक्त करार दिया गया है. यह भी एक अलग ही यात्रा रही. आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. कैंसर से लड़ रहे सभी के साथ हमारी दुआएं और प्रेम, विश्वास हमें बहुत दूर तक ले जाता है. आप भी ये जंग जीत सकते है.'

ये भी पढ़ें: इस हॉलीवुड सेंसेशन ने किया 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के साथ एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

फरवरी 2010 में जन्मे अयान के कैंसर का पता साल 2014 की शुरुआत में चला था. वह इमरान और उनकी पत्नी परवीन शाहानी की संतान हैं.

इमरान ने अपने बेटे की कैंसर से जंग पर एक किताब 'द किस आफ लाइफ' भी लिखी है.

फिल्मों की बात करें तो इमरान बहुत जल्द 'व्हाई चीट इंडिया' (Why Cheat India) फिल्म में नजर आएंगे. यह मूवी 18 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. हाल ही में सेंसर बोर्ड ने मूवी का टाइटल 'चीट इंडिया' बदल कर 'व्हाई चीट इंडिया' किया है.

(IANS इनपुट के साथ)