logo-image

इमरान हाशमी को मिला अमिताभ बच्चन का साथ, क्या बिग बी दे पाएंगे इमरान के डूबते हुए करियर को सहारा?

ये पहली बार है जब अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी एकसाथ नजर आएंगे.

Updated on: 12 Apr 2019, 02:37 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित होंगे. पंडित ने एक बयान में कहा कि, "बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है. अब तक मैं किसी भी ऐसे अभिनेता से नहीं मिला जो उनकी तरह काम के प्रति समर्पित हो. मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लीजेंड के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा. फिल्म के विषय के अनुसार अमिताभ और इमरान का अभिनय कौशल हमें जीत जरूर दिलाएगा."

वहीं बिग बी ने ट्वीट किया है , "काफी पहले लिया गया संकल्प, अब जाकर पूरा होगा.. अंतत: आनंद पंडित द्वारा निर्मित व रूमी जाफरी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में इमरान हाशमी के साथ काम करने का अवसर मिलेगा. फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी."

ये पहली बार है जब अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे. फिलहाल इमरान के फैंस को उम्मीद है कि बिग बी के साथ मिलकर इमरान एक सुपरहिट फिल्म दे पाएंगे. काफी समय से इमरान को एक बड़ी सुपरहिट फिल्म की दरकार है. वैसे हाल ही में इमरान फिल्म Why Cheat India  में नजर आए थे. इस फिल्म में इमरान नकल माफिया के किरदार में नजर आए थे. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

अगर बिग बी के बारे में बात करे तो वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स नजर आएंगे.इसके अलावा अमिताभ तमिल फिल्म 'उर्यन्ता मणिथन' की शूटिंग में बिजी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)