logo-image

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga का ट्रेलर हुआ रिलीज, सोनम के लिए दूल्हा ढूंढते हुए दिखे अनिल कपूर

शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Updated on: 27 Dec 2018, 11:59 AM

नई दिल्ली:

अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार राव यानी शाहिल मिर्जा से होती है जो स्टेज पर आकर बताते हैं कि 'वो एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' नाटक के राइटर व डायरेक्टर हैं. कहानी आगे बढ़ती है जिसमें दिखाया जाता है कि नन्हीं स्वीटी (सोनम कपूर) बचपन से ही सपना देखती है कि वह बड़ी होगी उसे प्यार होगा और उसकी शादी होगी.

स्वीटी के बड़े होने पर अनिल कपूर दूल्हे की तलाश में लग जाते हैं. जहां उनकी मुलाकात राजकुमार राव से होती है जो स्वीटी के लिए दीवाना है. वहीं फिल्म के इस ट्रेलर में जूही चावला भी नजर आ रही हैं.

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बता दें कि आनंद आहुजा से शादी के बाद सोनम की ये पहली फिल्म है. अब तक कई फिल्में कर चुकी सोनम पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. वहीं राजकुमार राव, मौनी रॉय के साथ 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगे. ये फिल्म राजकुमार राव के जन्मदिन से एक दिन पहले 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी. 'स्त्री' के अभिनेता का जन्मदिन 31 अगस्त को होता है.