logo-image

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म का Title Track आउट, यहां देखें पूरी वीडियो

शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Updated on: 08 Jan 2019, 02:04 PM

नई दिल्ली:

फ़िल्म "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" से राजकुमार राव और सोनम कपूर का नया पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में राजकुमार और सोनम एक साथ नज़र आ रहे है, लेकिन इस पोस्टर के जरिये निर्माताओं द्वारा एक स्मार्ट मूव पेश किया गया है. इस नए पोस्टर के जरिये फ़िल्म के निर्माताओं ने दर्शकों से पोस्टर को देख कर.. प्यार के बारे में हम जो सोचते है, उस पर फिर से विचार करने की बात कही है.

अनिल कपूर ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "Rethink the way you look at love. #EkLadkiKoDekhaToAisaLaga title track out today at 1PM. #LetLoveBe फ़िल्म का पहला लुक पोस्टर अनिल कपूर के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था, जिसे बेटी सोनम और राजकुमार द्वारा साझा किया गया था.

यहां देखें "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" का Title Track-

इसके अलावा "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" के निर्माता आज टाइटल ट्रैक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फ़िल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी.

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.