logo-image

सोनम की दमदार एक्टिंग के बावजूद भी धीमी है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कमाई

फिल्म को देखने के बाद क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने भी सोनम की दमदार एक्टिंग की तारिफ की है.

Updated on: 04 Feb 2019, 02:32 PM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव की जोड़ी से सजी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में पहली बार रियल बाप-बेटी सोनम कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आईं है. क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने भी सोनम की दमदार एक्टिंग की तारिफ की है.

अगर कमाई के बारे में बात करें तो 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने अपने पहले दिन 3.30 करोड़, दूसरे दिन 4.65 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 5.58 करोड़ रुपए कमाए. अब तक फिल्म ने कुल 13.53 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है.साल 1994 में रिलीज हुई अनिल कपूर और मनीषा कोइराला की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' के टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' पर इस फिल्म का नाम रखा गया है. फिलहाल इसका रिमेक गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

वहीं रिलीज के कुछ दिनों बाद ही अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने लीक कर दी है. इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ सकता है.