logo-image

5 दिन में 20 करोड़ भी नहीं बटोर सकी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', अब तक जुटाई इतनी रकम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जूही चावला (Juhi Chawla) स्टारर मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है.

Updated on: 06 Feb 2019, 06:33 PM

मुंबई:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जूही चावला (Juhi Chawla) स्टारर मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. फिल्म 5 दिनों में 20 करोड़ रुपये भी नहीं जुटा सकी. यह मूवी 1 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की मानें तो 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने शुक्रवार को 3.30 करोड़, शनिवार को 4.65 करोड़, रविवार को 5.58 करोड़, सोमवार को 1.90 करोड़ और मंगलवार को 1.71 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह से फिल्म ने कुल 5 दिनों में 17 करोड़ 14 लाख रुपये कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें: इस लड़की को पूरी जिंदगी ढूंढती रहीं अनुष्का शर्मा, आप भी मिलिए...

खबरों की मानें तो 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म के पास अभी कमाई के अच्छे मौके हैं, क्योंकि 14 फरवरी से पहले कोई बड़े बजट की मूवी रिलीज नहीं हो रही है. 14 तारीख को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मूवी 'गली ब्वॉय' रिलीज होगी.

इस फिल्म में सोनम कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो बचपन से ही शादी करने का ख्वाब सजाती है. उसके बड़े होने पर घरवाले भी उसका सपना पूरा करने में लग जाते हैं, लेकिन जैसा दिख रहा है, कहानी उससे कुछ अलग है. दरअसल, यह फिल्म समलैंगिक रिश्ते पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह को भीड़ पर छलांग लगाना पड़ा भारी, फैंस हुए चोटिल, यूजर्स ने किया Troll

सोनम कपूर किसी लड़के से नहीं, बल्कि एक लड़की से प्यार करती है. वह राजकुमार राव को अपने दिल की बात बताती है और फिर शुरू होती है, दोस्त, घरवाले और समाज से लड़ने की कहानी....