logo-image

अनुष्का शर्मा ही नहीं, इन बॉलीवुड सितारों के Look-Alike भी बटोर चुके हैं सुर्खियां

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल जूलिया माइकल्स (Julia Michaels) की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जूलिया (Julia Michaels) एक अमेरिकन सिंगर हैं और उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ फोटो का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह हुबहू उनके जैसी ही नजर आ रही हैं.

Updated on: 06 Feb 2019, 07:38 PM

मुंबई:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल जूलिया माइकल्स (Julia Michaels) की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जूलिया (Julia Michaels) एक अमेरिकन सिंगर हैं और उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ फोटो का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह हुबहू उनके जैसी ही नजर आ रही हैं.

अमेरिकन सिंगर जूलिया (Julia Michaels) ने अनुष्का (Anushka Sharma) को टैग करते हुए पूछा कि 'शायद हम जुड़वा हैं.' इस पर अनुष्का ने भी रिप्लाई करते हुए जवाब दिया कि 'ओएमजी हां! .. मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को ढूंढ़ती रही.' अनुष्का और जूलिया की फोटो #doppelganger हैशटैग के साथ खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है 'Uri', चौथे हफ्ते कमाए इतने करोड़ रुपये


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी फिल्मी सितारे के हमशक्ल की चर्चा हो रही है. सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स के नाम शामिल हैं.

सलमान खान (Salman Khan)

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान का हमशक्ल दिखाई दिया था. यह वीडियो पाकिस्तान के कराची में बनाया गया था. यह वीडियो कब शूट हुआ, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली, लेकिन इंटरनेट पर इसे खूब पसंद किया गया. इस वीडियो में सलमान का हमशक्ल पार्किंग में फंसी अपनी बाइक निकालने की कोशिश कर रहा है. खास बात यह है कि सिर्फ शक्ल ही नहीं, बल्कि इस हमशक्ल की कद-काठी, हेयरस्टाइल और कपड़े भी बॉलीवुड के 'भाईजान' से मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: राजनीति... देशभक्ति... और तमाम विवादों भरी फिल्मों के बाद February में रिलीज होने वाली हैं ये 5 धमाकेदार मूवीज

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम कर रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का भी कुछ दिनों पहले एक हमशक्ल मिला था, लेकिन यह हमशक्ल सुनील को नहीं, बल्कि एक्टर, सिंगर और होस्ट मेयांग चांग को श्रीलंका में दिखा था. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि 'द कपिल शर्मा शो' के मशहूर कैरेक्टर 'डॉ. गुलाटी' के लुक से काफी मिलती-जुलती है. यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

निक जोनास संग शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल भी मिल चुकी है. पिछले साल अमेरिकन मॉडल मेगन मिलन की फोटो खूब वायरल हुई थी. उनका चेहरा प्रियंका से काफी मिलता-जुलता था. मेगन के लुक्स काफी हद तक प्रियंका के जैसे ही थे.

View this post on Instagram

Good morning

A post shared by Psalms 46:5 (@megan.milan) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के भी हमशक्ल से फैंस रुबरू हो चुके हैं. यह वाक्या पिछले साल का है, जब मलाइका की हमशक्ल की फोटो खूब वायरल हुई थी. साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हिना पांचाल हुबहू मलाइका जैसी दिखती हैं.