logo-image

#ShortFilm: 'बुलबुल' में कॉमेडी का डोज, दिव्या खोसला कुमार ने की जबरदस्त एक्टिंग

25 मिनट की 'बुलबुल' की शूटिंग बड़े पैमाने पर शिमला में हुई है। इस फिल्म को दिवंगत फिल्मकार कुंदन शाह ने लिखा है।

Updated on: 09 Dec 2017, 04:37 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस, निर्माता और निर्देशक दिव्या खोसला कुमार की शॉर्ट मूवी 'बुलबुल' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उन्होंने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया है। खास बात यह है कि फिल्म में डायलॉग न के बराबर है।

शॉर्ट फिल्म की खासियत

अगर आपने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की 'बर्फी' फिल्म देखी है तो यह समझ जाएंगे कि 'बुलबुल' का थीम क्या है। इसमें डायलॉग्स नहीं है। कॉमेडी को एक्शन के जरिए दिखाया गया है। दिव्या कई प्रकार की भूमिकाओं में दिखी हैं।

फिल्म की कहानी

दिव्या ने कहा, 'यह एक कॉमेडी मूवी है और एक ऐसी लड़की के बारे में है, जो अपने प्रेमी को लुभा रही है। वह उसे किसी भी कीमत पर पाना चाहती है। इस बीच में सारी कॉमेडी होती है। यह एक अति उत्साहित किरदार है, जो मुझसे बिल्कुल अलग है। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मुझे बहुत मजा आया।'

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: दीपिका को मिली धमकी से हैरान नहीं है कंगना!

36 साल की दिव्या ने आगे कहा, 'बुलबुल कुंदन शाहजी का आखिरी काम है, क्योंकि दुर्भाग्य साल अक्टूबर में उनका निधन हो गया। जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे। यह हमारे लिए दुखद था।'

शिमला में हुई शूटिंग

25 मिनट की 'बुलबुल' की शूटिंग बड़े पैमाने पर शिमला में हुई है। इस फिल्म को दिवंगत फिल्मकार कुंदन शाह ने लिखा है। आशीष पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में शिव पंडित और एली अवराम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दिव्या ने सीखा कथक

दिव्या ने 'बुलबुल' के लिए कथक भी सीखा। उनका कहना है कि इस लोकप्रिय नृत्यशैली को सही तरीके से करना जरूरी है। फिल्म में वह एक कथक नर्तकी की भूमिका में भी हैं।

यहां देखें फिल्म:

ये भी पढ़ें: हितेन की पत्नी ने लगाई हिना की क्लास, अर्शी खान के लिए दिया ये बयान