logo-image

दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी फोटो, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दिशा, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी.

Updated on: 19 Mar 2019, 11:10 AM

नई दिल्ली:

खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है. बोल्ड अवतार में नजर आ रही दिशा ने रेड कलर की बिकनी पहनी हुई है और उसके साथ ब्लू कलर की डेनिम भी पहन रखी है.

दिशा की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है. कुछ लोग दिशा की तारिफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और फोटो पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं. 22 घंटों में दिशा की इस हॉट फोटो पर 21 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

💅💅💅 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दिशा, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी. ईद के मौक पर रिलीज हो रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

अगर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो दिशा और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर है. दोनों अक्सर साथ नजर आते है. लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें नहीं की. करण के चैट शो में दोनों ने कहा था कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं. टाइगर ने कहा था कि मुझे दिशा की कंपनी काफी पसंद है.