logo-image

दिशा पटानी ने कराई 'भारत' की राधा से मुलाकात, देखें फोटो

'भारत' की दूसरी हिरोइन दिशा पटानी ने अपने कैरेक्टर के नाम का खुलासा कर दिया है।

Updated on: 29 Jul 2018, 06:21 PM

मुंबई:

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' आजकल सुर्खियों में है। कभी फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबर तो कभी प्रियंका चोपड़ा के बाहर होने के कारण सभी जगह 'भारत' की ही चर्चा हो रही है। अब फिल्म की दूसरी हिरोइन दिशा पटानी ने अपने कैरेक्टर के नाम का खुलासा कर दिया है।

आखिरी बार 'बागी 2' में दिखी दिशा पटानी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने राधा लिखा हुआ एक काले रंग का गाउन हाथों में पकड़ा है। माना जा रहा है कि फिल्म में दिशा के कैरेक्टर का नाम राधा है। इस फोटो के कैप्शन में दिशा ने लिखा है, 'भारत।'

 

#bharat❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Jul 27, 2018 at 8:46pm PDT

हाल ही में दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह आगामी फिल्म 'भारत' हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं। दिशा ने कहा, 'मैं भारत का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हूं। मुझे लगता है यह भगवान का आशीर्वाद है, और मेरे परिवार और अनुयायियों का प्यार और समर्थन है कि मैं कुछ अच्छा और रोचक काम करने जा रही हूं। आखिरकार, सब कुछ आपकी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपके जीवन में सब कुछ ठीक होगा।'

जानकारी के मुताबिक, 'भारत' में दिशा ट्रैपीज़ आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वाली है। फिलहाल उन्होंने सलमान खान के साथ शूंटिग शुरू कर दी है।

दिशा पटानी और सलमान खान के अलाव फिल्म में नोरा फतेही भी है। नोरा फतेही लैटिनो किरदार निभाते दिखाई देंगी। प्रियंका के फिल्म से अलग हो जाने के बाद अभी नई हिरोइन का ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि अली अब्बास ने कहा वह जल्द ही इस बारे में ऐलान करेंगे।

यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टु माई फादर' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं, जिनके प्रोडक्शन रील लाइफ और टी-सीरीज के तहत इस फिल्म का निर्माण हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन, मणिकर्णिका की रिलीज डेट आउट