logo-image

श्रीदेवी के जीवन की कहानी को बयां करेंगे निर्देशक हंसल मेहता, ये एक्ट्रेस निभा सकती है 'चांदनी' का किरदार

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हंसल मेहता बहुत ही जल्द मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर फिल्म शुरू कर सकते हैं।

Updated on: 19 Mar 2018, 08:17 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हंसल मेहता बहुत ही जल्द मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर फिल्म शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में विद्या बालन इस बायोपिक में श्रीदेवी का किरदार निभा सकती है।

हंसल मेहता अपने एक प्रोजेक्ट में श्रीदेवी को लेना चाहते थे। लेकिन इससे पहले उनका निधन हो गया है। उन्होंने बताया मुझे हमेशा इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि मैं उनसे कभी भी अपनी फिल्म के लिए बात नहीं कर पाया लेकिन अब मैं उन पर एक फिल्म जरूर बनाऊंगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसल मेहता की यह फिल्म किसी किताब पर आधारित हो सकती है लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया।

निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म के लिए मेरे दिमाग में कई सारे कलाकार हैं। हां, मैं इसके लिए विद्या से बात जरूर करूंगा। गौरतलब है कि विद्या बालन ने फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में श्रीदेवी के गाने हवा-हवाई पर परफॉर्म किया था।

हंसल मेहता की फिल्म 'ओमेर्टा' आप जल्द ही सिनेमाघरों में देख सकते हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं।

और पढ़ें: आतंकवाद की ट्रेनिंग लेते नजर आए राजकुमार राव, फिल्म 'ओमेर्टा' के ट्रेलर में दिखा दमदार लुक

24 फरवरी की रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी (54) का निधन हो गया। वह अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं।

श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी', 'खुदा गवाह' जैसी उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए याद किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी काम किया।

पद्मश्री से सम्मानित श्रीदेवी ने 15 साल के अंतराल के बाद 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी।

और पढ़ें: पाकिस्तानी फैन को अदनान सामी का जवाब, 'ईद सिर्फ आपकी नहीं है'