अब 'पानीपत' की लड़ाई की तैयारी में जुटे आशुतोष गोवारिकर, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर दर्शकों के लिए पीरियड ड्रामा फिल्म लाने रहे है। आशुतोष अब पानीपत की तीसरी लड़ाई पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

  |   Updated On : March 15, 2018 10:07 AM
पानीपत' का टीजर पोस्टर रिलीज

पानीपत' का टीजर पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली:  

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर दर्शकों के लिए पीरियड ड्रामा फिल्म लाने वाले हैं।

आशुतोष अब पानीपत की तीसरी लड़ाई पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अर्जुन ने फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर भी किया है। इस पोस्टर को शेयर करके अर्जुन ने लिखा, 'मराठा योद्धाओं के वीरता को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए गर्व महसूस कर रहा हूं। ये रहा 'पानीपत' का टीजर पोस्टर।' 

यह पहली बार होगा जब अर्जुन कपूर किसी पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करेंगे।

पानीपत के मैदान पर ऐसी तीन ऐतिहासिक लड़ाईयां लड़ी गईं, जिन्होंने पूरे देश की तकदीर और तस्वीर बदलकर रख दी। पानीपत की तीसरी और अंतिम लड़ाई 250 साल पहले 1761 को मराठा सेनापति सदाशिव राव भाऊ और अफगानी सेनानायक अहमदशाह अब्दाली के बीच हुई थी।

इस लड़ाई में मराठों की बुरी तरह से हार हुई थी। इसके बावजूद पूरा देश मराठों के शौर्य, स्वाभिमान और संघर्ष पर गर्व करता है।

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक बन रही है, जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग में बिजी हैं।

गौरतलब है कि आशुतोष गोवारिकर की पिछली फिल्म 'मोहनजोदड़ो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब देखना होगा कि फिल्म 'पानीपत' दर्शकों के दिल पर राज कर पाती है या नहीं।

और पढ़ें: अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर खान ने फैंस को दिया 'इंस्टाग्राम' का खास तोहफा

First Published: Thursday, March 15, 2018 08:46 AM

RELATED TAG: Ashutosh Gowariker, Panipat Teaser Poster, Panipat, Arjun Kapoor, Kriti Sanon, Sanjay Dutt,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो