logo-image

निरहुआ के जन्मदिन पर आम्रपाली दुबे ने किया अनोखे अंदाज में बर्थडे विश, शेयर की ये खास फोटो

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी निरहुआ के साथ लोगों को काफी पसंद है. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एकसाथ काम किया है.

Updated on: 03 Feb 2019, 11:37 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) 2 फरवरी को 40 साल के हो गए. इस खास मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वहीं निरहुआ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं आम्रपाली दुबे ने उनके साथ एक फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी. आम्रपाली दुबे ने 'हैप्पी बर्थडे मिस्टर...भगवान आपको वो सब दे जो आप चाहते हैं. आपके लिए मेरा प्यार और रिस्पेक्ट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है.'

बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी निरहुआ के साथ लोगों को काफी पसंद है. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एकसाथ काम किया है. जल्द ही दोनों की फिल्म निरहुआ चलल लंदन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है.

View this post on Instagram

Ankhiyon se goli maare 😎😜

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने 'अखियों से गोली मारे गाने' पर डांस करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आम्रपाली ने ये वीडियो टिक टॉक ऐप के जरिए बनाया था. वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि फैन्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.