logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Box Office Collection: 'धड़क' ने तोड़े रिकॉर्ड, पहले दिन की कमाई 8 करोड़ के पार

जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर की नई फिल्म 'धड़क' को बॉक्स ऑफिस पर सुपर से भी ऊपर एंट्री मिली है

Updated on: 21 Jul 2018, 02:12 PM

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की नई फिल्म 'धड़क' को बॉक्स ऑफिस पर सुपर से भी ऊपर एंट्री मिली है। फिल्म 20 जुलाई को सिनेमा घरों में आई है। शुक्रवार को फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 8.71 करोड़ कमाए हैं। बतौर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की ये पहली फिल्म है, वहीं ईशान खट्टर की दूसरी फिल्म है।

फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश की मानें तो 'धड़क' ने 'Student Of The Year' का रिकॉर्ड तोड़ा है। पहले दिन कोई ऐसी फिल्म जिसमें नए एक्टर हो इतना कलेक्शन नहीं कर पाती है।

दोनों ही युवा स्टार्स की फैन फॉलोइंग अभी इतनी नहीं, लेकिन इसके बावजूद करण जौहर की डायरेक्शन में बनी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमा घरों तक लाने में सफल रही। गौरतलब है कि करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म 'Student Of The Year' का रिकॉर्ड उन्हीं के प्रोडक्शन की फिल्म धड़क ने तोड़ा है। 

करण जौहर ,जिन्होंने बॉलीवुड में कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है, ने ही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को धड़क फिल्म के जरिये लॉन्च किया है। करण धड़क के पहले दिन के कलेक्शन से बेहद खुश हैं। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें खुशी है कि हमने अपना ही रिकॉर्ट तोड़ा है। 'धड़क' ने 'Student Of The Year' का रिकॉर्ड तोड़ा है। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर साल 2012 में आई थी, जिसके बाद आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन को बॉलीवुड में एंट्री मिली थी ।

'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी फिल्म प्रदर्शन करने जा रही है, उससे वह बेहद खुश हैं।

बता दें ईशान खट्टर ने मधु के किरदार में घुसने के लिए अपने कान तक छिदवाए हैं। ईशान मधु नाम के राजस्थानी लड़के का किरदार निभा रहे हैं। दिलचस्प यह है कि फिल्म के कई सॉन्ग सैराट से ही लिए गए हैं, जिसमें 'झिंगाट' और 'पहली बार' शामिल हैं।

और पढ़ें- अनिल कपूर को है अपने 'अच्छे दिन' का इंतजार, यूट्यूब पर हिट हुआ गाना