logo-image

Dhadak Box Office collection Day 5: 70 करोड़ के बजट में बनी 'धड़क' की रफ्तार हुई धीमी, जाह्नवी-ईशान की फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

मराठी फिल्म 'सैराट' की आधिकारिक रीमेक 'धड़क' का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तले हुआ है, जबकि निर्देशन शंशाक खेतान ने किया है।

Updated on: 25 Jul 2018, 11:03 PM

मुंबई:

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की मूवी 'धड़क' ने कमाई के मामले में धमाकेदार शुरुआत की थी। फिल्म ने रिलीज के बाद तीन दिन में ही 33.67 करोड़ की कमाई कर ली थी, लेकिन सोमवार से ही इसकी रफ्तार धीमी पड़ने लगी। 70 करोड़ के बजट में बनी यह मूवी अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर 'धड़क' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'फिल्म ने शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़, रविवार को 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़ और मंगलवार को 4.76 करोड़ की कमाई कर ली है। धड़क ने अब तक कुल 43.95 करोड़ का कलेक्शन किया है।'

ये भी पढ़ें: फिल्म 'धड़क' की सफलता पर जाह्नवी कपूर ने दिया ये बड़ा बयान

बता दें कि मराठी फिल्म 'सैराट' की आधिकारिक रीमेक 'धड़क' का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तले हुआ है, जबकि निर्देशन शंशाक खेतान ने किया है।

इस फिल्म में दो नौजवानों की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जो अलग-अलग जाति के हैं। इसी वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: 'धड़क' को लेकर डायरेक्टर शशांक खेतान ने कही ये बात