Box Office Collection: जाह्न्वी और ईशान की 'धड़क' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 'धड़क' ने 'सैराट' को पीछे छोड़ दिया है।

  |   Updated On : July 22, 2018 01:38 PM

मुंबई:  

शंशाक खेतान की 'धड़क' दर्शकों के दिल में भले ही नागराज मंजुले निर्देशित मराठी फिल्म 'सैराट' जैसा जादू नहीं चला पाई हो, पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 'धड़क' ने 'सैराट' को पीछे छोड़ दिया है।

ओपनिंग डे पर 8.71 करोड़ रुपये की कमाई का रिकार्ड बनाने वाली 'धड़क' लोगों के दिलों को धड़काने की स्पीड में कमी लाती नहीं दिख रही है। बंपर ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी 11.04 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 26.75 फीसदी की बढ़त देखी गई। 

दो दिनों की भीतर फिल्म ने अभी तक 19.75 करोड़ रुपये कमा लिये है। इसी के साथ 'धड़क' ने किसी भी न्यूकमर स्टार की फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पहला स्थान हासिल कर लिया है।

अनुमान लगाया जा रहा कि रविवार का कलेक्शन जोड़ कर फिल्म 30 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। रिलीज के साथ ही 'धड़क' ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज निर्मित और शशांक खेतान निर्देशित 'धड़क' एक रोमांटिक फिल्म है। इसमें जाह्न्वी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म 2016 में आई मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है।

इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर को है अपने 'अच्छे दिन' का इंतजार, यूट्यूब पर हिट हुआ गाना

First Published: Sunday, July 22, 2018 01:30 PM

RELATED TAG: Dhadak Box Office Collection, Dhadak, Jahnvi Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो