logo-image

हीरा व्यापारी मर्डर केस में पूछताछ के लिए गिरफ्तार हुई देवोलीना हुईं रिहा

28 नवंबर को राजेश्वर घर से निकले थे. उन्होंने कहा था कि वो कुछ ही घंटों में वापस आ जाएंगे लेकिन अगली सुबह तक नहीं पहुंचे.

Updated on: 09 Dec 2018, 03:51 PM

नई दिल्ली:

हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उडानी हत्याकांड मामले में पूछताछ के लिए गिरप्तार हुई टीवी एक्ट्रेस देवोलीना को पुलिस ने रिहा कर दिया है. बता दें कि देवोलीना का नंबर मृतक हीरा व्यपारी की कॉल डिटेल्स में पाया गया था. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं इस केस में एक अन्य आरोपी सचिन पवार के बारें में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया है कि सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खबरों की मानें तो 28 नवंबर को राजेश्वर घर से निकले थे. उन्होंने कहा था कि वो कुछ ही घंटों में वापस आ जाएंगे लेकिन अगली सुबह तक नहीं पहुंचे. जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में केस दर्ज कराया. जांच में पुलिस ने राजेश्वर की कॉल डिटेल खंगाली. जिसमें कई लड़कियों सहित टीवी एक्ट्रेसेस के नाम का भी खुलासा हुआ था. फिलहाल इस मामले में कई लोगों से पूछताछ हो रही है.

डांसर-मॉडल भट्टाचार्य (28) पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हैं और वह कई टीवी धारावाहिकों और रियलिटी शोज में दिख चुकी हैं.इनमें लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाया साथिया में गोपी बहू का किरदार उल्लेखनीय है.