logo-image

Video: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सिनेमाघर में देखी Uri, पूछा- 'How's the Josh'

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण (Defence minister Nirmala Sitharaman) ने रविवार को बेंगलुरु में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) देखी.

Updated on: 27 Jan 2019, 11:16 PM

मुंबई:

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण (Defence minister Nirmala Sitharaman) ने रविवार को बेंगलुरु में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) देखी. इस दौरान उनके साथ सिनेमा हॉल में युद्ध के वो दिग्गज मौजूद रहे, जिन्होंने देश की जंग में हिस्सा लिया है. रक्षा मंत्री ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि मूवी देखकर वह फिर से ऊर्जा से रिचार्ज हो हो गई हैं.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट किया, 'बेलंदूर, बेंगलुरु के सेंट्रल स्पीरिट मॉल से सीधा प्रसारण, युद्ध के दिग्गजों के साथ उरी देख रही हूं... #हाई जोश'. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह मूवी हॉल में जा रही हैं और बाहर खड़ी भीड़ भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगा रही है. साथ ही 'हाउ इज द जोश' बोलती भी नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की 2: प्रेरणा की जिंदगी में लौटा गुजरा हुआ कल, नवीन बाबू की Entry से आने वाला है नया ट्विस्ट

रक्षा मंत्री ने एक और ट्वीट किया, जिसमें विक्की कौशल, यामी गौतम और फिल्म के निर्देशक आदित्य धर व प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला को भी टैग करते हुए उनकी तारीफ की. उन्होंने लिखा, 'आखिरकार आज मैं देख रही हूं #हाईजोश. ब्रिलियंट परफॉर्मेंस, सिनेमाहॉल की ऊर्जा से रिचार्ज हो गई.

फिल्म ने कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी 'उरी' (Uri:The Surgical Strike) की तूफानी कमाई जारी है. हर किसी की जुबान पर इस फिल्म का फेमस डायलॉग 'How is the Josh' (कैसा है जोश) है. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो अब तक 'उरी' ने अपने खाते में 133.79 करोड़ की कमाई कर ली है.

विक्की कौशल की इस फिल्म ने अपने पहले वीक में 71.25 करोड़ और दूसरे वीक में 62.54 करोड़ का कलेक्शन किया. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 9: कॉकरोच से इस कदर डरीं शमिता शेट्टी, बोल दिया- 'शो में आने का फैसला गलत!'

800 स्क्रीन पर हुई थी रिलीज

बता दें कि 25 करोड़ के बजट में बनी 'उरी' 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर यह फिल्म बनी है.