BREAKING NEWS
  • World Cup: भारत से हारने के बाद डरे सहमे हैं पाकिस्तान के कप्तान, PCB ने दी ये सलाह- Read More »
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप 2019 से बाहर, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »

दीपिका ने की रणवीर की बैट से पिटाई तो रणवीर ने कहा- यही मेरे जीवन की कहानी

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 07:02 AM
वीडियो ग्रैब

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन फिर भी वो अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ कुछ फुर्सत के पल ढूंढ ही लेते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपिका रणवीर को बैट से मारते हुए नजर आ रही हैं और रणवीर इस पर उछलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों इस वीडियो में काफी हसी मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं. रणवीर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है, 'मेरे जीवन की सच्चाई, रील औ रियल'. दीपिका-रणवीर की ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

इस वीडियो के अलावा रणवीर सिंह ने एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ दीपिका और फिल्म '83' डायरेक्टर कबीर खान नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने एक कैप्शन भी लिखा जो काफी प्यारा और ध्यान खींचिने वाला है. रणवीर ने लिखा, 'मेरे पत्नी का रोल मेरी पत्नी से बेहतर कौन निभा सकता है.'

बता दें, रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म '83' में दीपिका पाहुकोण कपिल देव की पत्नी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें कपिल देव का रोल रणवीर सिंह निभाते नजर आएंगे. फिल्म का नाम 1983 के वर्ल्ड कप की तर्ज पर '83 रखा गया है. रणवीर सिंह फिल्म से जुड़ी तस्वीरें लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. ये फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज होगी.  

First Published: Wednesday, June 12, 2019 05:41 PM

RELATED TAG: Deepika, Deepika Padukone, Ranveer Singh, Film 83, Deepika Ranveer Viral Video, Deepika Beat Ranveer,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो